September 11, 2021

Knowledge Plus TV

आगे बढ़ रहे हैं..

Sambhal में इन दिनों दो वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे।

Views: 1 961 min read
Views: 1 97
Spread the love

यूपी के सम्भल में इन दिनों दो वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे है। लाइव पिटाई के वीडियो को देखने के बाद रूह कांप उठेगी। पहली वीडियो में एक नाबालिग छात्र को दूसरे छात्रों के ग्रुप ने इतना निर्मम तरीके से पीटा है कि छात्र गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती है। वही पुलिस अभी तक आरोपियों तक नही पहुंच पाई है मामला चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र शहर का है ।

वही दूसरा वीडियो थाना हयातनगर के सरायतरीन इलाके से बताया जा रहा है यहां पर बाइक चोरी के शक में भीड़ ने एक शख्स को नंगा करके बुरी तरह से पीटा युवक की पिटाई जब तक करते रहे जब तक पुलिस नही आ गई। आरोपी अपनी जान की भीख मांगता रहा पर भीड़ लगातार कहर बरपा रही थी ।।

पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल लाइव पिटाई की वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिसकी पिटाई कुछ लोगो द्वारा की जा रही है जिसमें तहरीर दी गई है उसका मेडिकल कराया जा रहा है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। जिन लोगों ने वायरल वीडियो में पिटाई की है। उनकी पहचान की जा रही है अगर इस तरह का कोई भी कानून व्यवस्था अपने हाथ में लेता है तो उसके साथ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। ऐसी कोई घटना घटती है तो तुरंत पुलिस को सूचना दे जिससे कानूनी कार्रवाई की जा सके।

//nessainy.net/4/4491393