September 8, 2021

Knowledge Plus TV

आगे बढ़ रहे हैं..

Ghaziabad की तरफ से हापुड़ की तरफ जाने वाली तेज रफ्तार बस अचानक ही डिवाइडर से टकराकर पलट गई।

Views: 1 551 min read
Views: 1 56
Spread the love

गाजियाबाद के थाना मसूरी डासना इलाके में नेशनल हाईवे 9 पर मंगलवार की सुबह अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया।जब मसूरी डासना के पुराने टोल के पास एक तेज रफ्तार बस डिवाइडर से जा टकराई और वह पलट गई।आनन-फानन में सड़क पर जा रहे राहगीर और स्थानीय लोग मौके पर दौड़े और कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसी सवारियों को बाहर निकाला गया।

गाजियाबाद में नेशनल हाईवे 9 पर थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत डासना के पुराने टोल टैक्स के पास गाजियाबाद की तरफ से हापुड़ की तरफ जाने वाली तेज रफ्तार बस अचानक ही डिवाइडर से टकराकर पलट गई।जैसे ही यह भयानक हादसा हुआ ,तो बस में बैठे यात्रियों की चीख निकल गई और आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े।इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त बस पलटी तो उस बस में दर्जनों सवारी बैठी हुई थी। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।हालांकि सभी सवारियों को छुटपुट चोट जरूर आईं जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी सवारियों को सुरक्षित निकालते हुए उन्हें अस्पताल पहुंचाया और क्रेन के माध्यम से बस को उठाया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि तेज रफ्तार होने के कारण बस अनियंत्रित हुई ।जिसके कारण वह डिवाइडर से टकराई और पलट गई।

//vooshagy.net/4/4491393