बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई

कुशीनगर में तीन युवकों को चाकू मारकर फरार चल रहे बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। पटहेरवा थाने की पुलिस और स्वाट टीम बदमाश की खोजबीन में थी । पटहेरवा थाने के कुशीनगर देवरिया सीमा पर सोनबरसा नोनिया पट्टी के पास पुलिस टीम को देखते ही फरार बदमाश जैनुद्दीन उर्फ गोगा ने फायर कर दिया जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने फायर किया जिससे बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वह मौके पर गिर गया लेकिन अंधेरे का लाभ उठाकर साथी बदमाश राजा खरवार फरार हो गया ।

इसके बाद पुलिस ने गोली लगने से घायल जैनुद्दीन को दबोच लिया । फरार बदमाश जैनुद्दीन उर्फ गोगा के पैर में गोली लगी है। बदमाश की गोली से फाजिलनगर चौकी इंचार्ज आलोक यादव भी घायल हुए हैं।दोनों लोगों को फाजिलनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। मौके से देशी तमंचा ,फायरशुदा कारतूस और चाकू भी बरामद हुआ है। मुठभेड़ की सूचना पाकर एएसपी रितेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए।

आपको बताते चलें की बीते 18 मार्च को फाजिलनगर कस्बे में कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने आए तीन युवकों को फिल्म को लेकर हुए विवाद में बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया था। पहले तो पुलिस ने मामले को हल्के में लिया था लेकिन क्षेत्रीय विधायक के दबाव बनाने के बाद पुलिस सक्रिय हुई थी पुलिस ने 4 नामजद पर केस दर्ज करते हुए एक आरोपी मैनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया था जबकि मुख्य आरोपी और गैंगस्टर में निरुद्ध जैनुद्दीन उर्फ गोगा, राजा खरवार और अनीश फरार चल रहे थे। जैनुद्दीन उर्फ गोगा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहा था। पुलिस लगातार पीछे पड़ी थी जिससे एक आरोपी अनीश ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। कुशीनगर पुलिस की कई टीमें जैनुद्दीन उर्फ गोगा की खोज में लगी थीं । पुलिस की टीम को पटहेरवा थाने के देवरिया सीमा पर सोनबरसा नोनिया पट्टी गांव के पास जैनुद्दीन उर्फ गोगा की लोकेशन मिली। पटहेरवा थाने की पुलिस और स्वाट टीम ने बाइक से भाग रहे जैनुद्दीन को ललकारा तो उसने पेड़ की आड़ लेकर पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया गोली फाजिलनगर पुलिस चौकी इंचार्ज आलोक यादव की बांह में गोली लगी । इसके बाद पुलिस टीम की फायरिंग में जैनुद्दीन के पैर में गोली लग गई। गोली लगने से जैनुद्दीन घायल होकर गिर पड़ा इस बीच बाइक पर सवार अन्य बदमाश राजा खरवार फरार हो गया।पुलिस ने मौके से देशी तमंचा,फयारशुदा कारतूस और चाकू बरामद किया है। गोली लगने से घायल बदमाश जैनुद्दीन उर्फ गोगा और चौकी इंचार्ज आलोक यादव को फाजिलनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.