July 14, 2021

Knowledge Plus TV

आगे बढ़ रहे हैं..

प्राचार्य डॉ पी के वार्ष्णेय,छात्र छात्राओं कोरोना वायरस के प्रति जागरूक रहने का आह्वान किया

Views: 1 2081 min read
Views: 1 209
Spread the love

 

प्राचार्य डॉ पी के वार्ष्णेय, राजकीय रज़ा स्नातकोत्तर महाविद्यालय रामपुर के द्वारा सभी छात्र छात्राओं, अभिभावकों , प्राध्यापकों एवं जन सामान्य को कोरोना वायरस जनित कोविड19 संक्रामक बीमारी के संभावित खतरे के प्रति जागरूक रहने का आह्वान किया गया है, डॉ पी के वार्ष्णेय ने कहा कि कोविड 19 तेजी से फैलने वाली बीमारी है जो कि लोगो के

 

सम्पर्क में आने से फैलती है जिसकी रोकथाम सामाजिक मेलजोल को बंद करके, साफ सफाई का ख्याल रखकर की जा सकती है, अपील में प्राचार्य जी द्वारा सभी को भीड़ भाड़ वाली जगह से दूर रहने एवं शासन के निर्देशों का गम्भीरता से पालन करने का आह्वान किया गया है जिससे कि महामारी के संभावित खतरे को रोका जा सके। गौरतलब है कि कोविड19 बीमारी को डब्लू एच ओ के द्वारा वैश्विक महामारी घोषित किया गया है जिसके प्रति लापरवाही जीवन को जोखिम में डाल सकती है। अतः सभी सावधान रहें, स्वस्थ रहे एवं कोरोना के विरुद्ध अभियान को सफल बनाने में योगदान दे कर जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज निभाये।
अभिभावकों, पेरेंट-टीचर एसोसिएशन,मदर एसोसिएशन द्वारा भी अपने पाल्य-पाल्यों से अपील की है कि प्यारे बच्चो, घर हॉस्टल जहाँ भी है वही पर सुरक्षित रहे एवं देश की इस लड़ाई में सहयोग करे।