October 9, 2021

Knowledge Plus TV

आगे बढ़ रहे हैं..

Saharanpur News-सपा के पूर्व विधायक पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप:

Views: 1 241 min read
Views: 1 25
Spread the love

सपा के पूर्व विधायक पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप: मैं 16 साल उनके साथ रिलेशन में रही; सुप्रीम कोर्ट के हिसाब से 10 साल कोई किसी के साथ लिविंग रिलेशन में रहता है़ तो पत्नी कहलाता है़, पूर्व विधायक बोले मेरे साथ हो रही राजनीतिक साजिश

सुलतानपुर

यूपी चुनाव से ठीक पहले सुलतानपुर में सपा के एक पूर्व विधायक पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है़ कि मैं 16 साल उनके साथ रिलेशन में रही। सुप्रीम कोर्ट के हिसाब से 10 साल कोई किसी के साथ लिविंग रिलेशन में रहता है़ तो पत्नी कहलाता है़। मैं उनकी दूसरी पत्नी हूं। हालांकि अपने बचाव में पूर्व विधायक का कहना है़ कि ये मेरे खिलाफ राजनैतिक साजिश की जा रही है़। जिस सपा के पूर्व विधायक पर ये आरोप लगे हैं उन्हें सुलतानपुर विधानसभा से टिकट का प्रबल दावेदार माना जा रहा है़।

मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सपा विधायक अनूप संडा पर आरोप लगाने वाली महिला समरीन खान ने कहा कि विधायक ने महिला सम्मान का कार्यक्रम आयोजित कर रखा था। महिला सम्मान के दिन उन्होंने अपना पूरा सम्मान दिखाया है़। मुझे पिटवाया है़ लड़कियों से। वो विधानसभा अध्यक्ष से फोन करवा के मुझे बुलाती है़ मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग है़। जब मैं वहां पर गई तो इन लोगों ने मेरे साथ जबर्दस्ती मारापीट किया। ये सब अनूप संडा के लोग थे, टंकी भी उन्हीं की है़। वहां पर जब हम अपने हक के लिए जाते हैं तो ये लोग ऐसा माहौल मेरे लिए बनाते हैं। इससे पहले भी हाईवे पर दो गाड़ी भर कर लोग गए थे मुझे मारा था। मेरा 164 का बयान हुआ था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई किया नही।

वहीं इन आरोपों को पूर्व विधायक ने सिरे से नकार दिया है़। उन्होंने मीडिया में बयान दिया कि लगातार पिछले 10 वर्षों से मेरी राजनैतिक लोकप्रियता और मेरे जनाधार खंडित करने के लिए मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिशें चल रही हैं। जो घटनाक्रम है़ वो उन्हीं राजनैतिक साजिशों का एक अंग है़। मुझे जनता के न्याय पर, भारत की कानून व्यवस्था और भारत के न्याय पर विश्वास है़। समय के साथ जो भी चीजें हैं सामनें आएंगी पहले भी सच्चाइयां सामनें आई हैं और इस बार भी सच्चाइयां सामनें आएंगी।

उधर सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी का कहना है़ कि समाजवादी पार्टी का सम्मेलन था। उसमें समरीन नाम की महिला वहां गई थी। वहां किसी के द्वारा इनकी गाड़ी में ठोकर मार दिया गया था। जिसमें ये पूछताछ करने के लिए पेट्रोल पंप पर आई थीं। जहां कुछ औरतों और इनमे कहा सुनी हुई है़। जांच करके इसमे एफआईआर लिखी जा रही है़।

//dopansearor.com/4/4491393