पुलिसकर्मियों व बजरंगदल वालों के बीच हुई झड़प, मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद समझाने में जुटी

नोएडा

पुलिसकर्मियों व बजरंगदल वालों के बीच हुई झड़प, मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद समझाने में जुटी

नोएडा के थाना-39 में बजरंगदल कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच उस समय झड़प हो गई जब पुलिस द्वारा एक युवक को किसी आरोप में हिरासत में लिया गया और उसमें फेवर में कुछ कार्यकर्ता आये जिनसे तीखी नोक झोंक हो गई और फिर थाने के बाहर एक एलआईयू के सिपाई के साथ मारपीट कर दी जिसके बाद ये मामला गरमा गया। जिसके बाद मौके पर पंहुचे पुलिस के आलाधिकाररियों व पुलिसबल ने मामले को शांत कराया है। एडीसीपी का कहना है कि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है जो भी जांच में आएगा उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

थाने के अंदर भारी पुलिसबल व बजरंग दल के कार्यकर्ता का मामला दरअसल आज शाम के समय का है मिली जानकारी के अनुसार ऑफ कैमरा पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि एक युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिसके पक्ष में कुछ बजरंग दल के कार्यकर्ता आये और थाने पर तैनात पुलिसकर्मियों से बहस करने लगे इसी बीच गहमा गहमी हुई और फिर उन्होंने कुछ और कार्यकर्ताओं को थाने पर बुला लिया और वहां मौजूद एक एलआईयू के सिपाई के साथ हाथपाई हो गई। सूचना पाकर मौके पर पंहुचे पुलिस के आलाधिकारी व पुलिसबल ने मामले को शांत कराया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने निकलकर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

वही एडिशनल डीसीपी ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही थी तभी कुछ बजरंगदल के कार्यकर्ता आये उनसे आईओ के साथ झड़प हुई हमने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जांच की जा रही है जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.