रामपुर में आम आदमी पार्टी ने ज़बरदस्त विरोध-प्रदर्शन किया

ललितपुर और चंदौली घटना की सीबीआई जाँच हो : फ़ैसल लाला

ध्वस्त कानून व्यवस्था के ख़िलाफ़ रामपुर में आम आदमी पार्टी का विरोध-प्रदर्शन

चंदौली और ललितपुर की घटनाओं के विरोध में आज रामपुर में आम आदमी पार्टी ने ज़बरदस्त विरोध-प्रदर्शन किया रामपुर आप कार्यकर्ता प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ नारेबाज़ी करते हुए नैनीताल हाईवे पर आ गए जहाँ पहले से तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया उतेजित कार्यकर्ताओ ने नारेबाज़ी तेज़ कर दी जिसके बाद ज़िला अधिकारी की ओर से तहसीलदार सदर ने मौक़े पर पहुंचकर ज्ञापन लिया। ज्ञापन में कहा गया है कि ललितपुर में एक किशोरी से गैंगरेप हुआ, “जब पीड़िता न्याय पाने के लिए थाने गई तो दरोगा ने न्याय दिलाने की जगह पीड़िता के साथ ही बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। इसके बाद चंदौली में दो बेटियों को घर मे घुसकर पुलिसकर्मियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया जिससे एक की मौत हो गई।
ललितपुर कांड और चंदौली कांड दोनों मामलों में पुलिस अभियुक्त है इसलिए पुलिस जांच में किसी को भी न्याय नहीं मिल पा रहा है।
दूसरी तरफ़ कुछ और घटनाओं से आपको अवगत कराते हैं। प्रयागराज में एक परिवार के 5 लोगों की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री जी आप के गृह जनपद में एक माह में लगातार कई हत्याएं हो चुकी हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है । थाने में बलात्कार हो रहे हैं, पुलिस वाले घर में घुसकर बेटी की हत्या कर रहे हैं यह बेहद शर्मनाक है। वहीं ललितपुर में एक बार फिर आपकी पुलिसिया तंत्र के अधिकारी ने यूपी की बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया है। एक महिला को थाने में निर्वस्त्र करके पीटा गया। मुख्यमंत्री जी प्रदेश में ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिन घटनाओं से उत्तर प्रदेश की छवि विश्व पटल पर धूमिल हो रही है, ‘जिसे आम आदमी पार्टी क़तई बर्दाश्त नहीं करेगी।

इसलिए इन जघन्य मामलों में आरोपी अपराधियों पर त्वरित कार्रवाही हो, इसके लिए आम आदमी पार्टी 07 मई (दिन शनिवार) को उत्तर प्रदेश में सभी ज़िला मुख्यालयों पर इन घटनाओं के विरोध में प्रदर्शन कर रही है। आम आदमी पार्टी मांग करती है कि इन दोनों मामलों की उच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से जांच कराई जाए जिससे दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही हो सके।

इस मौके पर अंसार अहमद, नरगिस खान, आसिफ़ मियां, अविनाश तपन, निर्मल बाजवा, सुरेंद्र सिंह, शाकिर हुसैन, भूरा खां, शाहनूर खां, रय्यान खां, नासिर हुसैन, नगमा बी, शाहीन बी,फातिमा बी, इल्मा बी, महेश सैनी, आदित्य शर्मा, शैज़ी खान, आलमगीर,आयुष जोहरी, मो० जरीफ , मो० जफर, अलमास खां,मो० सलमान, मो० फुरकान, तारीक खां,फरीद खां,शवाब खां, जावेद हबीब, मो० मोईन,हाशिम बंजारा, मोहसिन खां, हबीब खां, शैजी खां, मामून खां, अमन, मो० उमर, परवेज़ महिगीर, सलमान फौजी आदि लोग मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.