अब 21 मई को कोर्ट में पेश होंगे अब्दुल्ला आज़म खान?

रामपुर

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आज़म आज रामपुर के एमपी एमएलए कोर्ट में पेश हुए। अब्दुल्ला आजम आज दो जन्म प्रमाण पत्र वाले मामले में रामपुर कोर्ट में पेश हुए।

आपको बता दें कि यह वही कोर्ट है जहां से अब्दुल्लाह आजम ओर तंज़ीन फातिमा को लगातार गैरहाजिर रहने पर एनबीडब्ल्यू जारी हुए थे। हालांकि कोर्ट ने सशर्त एनबीडब्ल्यू वापस ले लिए थे। इसमें शर्त लगाई थी कि उन्हें सभी तारीखों पर कोर्ट में आना पड़ेगा।

इसी के चलते आज अब्दुल्लाह आजम कोर्ट में पेश हुए। करीब 1 घंटे की पेशी के बाद अब्दुल्ला आज़म कोर्ट से बाहर आए।हलाक़े उन्होंने मीडिया के सामने कुछ कहा नही।

दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में कोर्ट में आज गवाही भी पेश गई। अब्दुल्ला आज़म के अधिवक्ता द्वारा गिरह भी की है। जिरह अभी पूरी नही हुई है।कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 21 मई लगाई है।

25241ca9-7d60-49b6-8559-e19718dd9293

इस पूरे मामले पर शिकायत कर्ता पक्ष के अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया कि आज दो मामले कोर्ट में गए थे। पहला मामला अब्दुल्ला आज़म के दो जन्म प्रमाणपत्र से संबंधित था। इस मामले में अब्दुल्ला आज़म आज कोर्ट में पेश हुए थे। मामले में अगली तारीख 21 मई लगाई दी गई है। साथ ही आज अब्दुल्ला आज़म के दो पेनकार्ड मामले में भी सुनवाई हुई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.