तंज़ीम इत्तेहाद ए मिल्लत ने ईद को लेकर लिया बड़ा फेसला |

Views: 1 763
Spread the love

 

तंज़ीम इत्तेहाद ए मिल्लत की एक महत्वपूर्ण आपात बैठक तंज़ीम के दफ़्तर मज़ार हाफिज शाह जमाललुल्लाह साहब पर सम्पन्न हुई जिसमें लोक डाउन के बीच ईद के त्योहार को लेकर विभिन समस्याओं और वर्तमान स्थिति पर विचार विमर्श किया गया। सर्व सम्मति से तय पाया कि अवाम के नाम एक अपील जारी की जाये जिसमे ईद से सम्बंधित दिशा निर्देश हों।
बैठक में लोक डाउन के वजह से भूख बीमारी यात्रा आदि से जनता को ही रही परेशनियों का निरीक्षण किया गया और उनके समाधान के लिए हर प्रकार की सहायता प्रदान करने के लिए विभिन्न अवसरों का जायज़ा लिया गया।


ईद उल फित्र के नमाज़ को लेकर उलमाए किराम के दरमियान विभिन्न मतो पर चिंता प्रकट की गई और उसे अति शीघ्र आपसी सहमति से हल करने पर बल दिया गया।
बैठक में विशेष रूप से जिला प्रशासन से मांग की गई कि मुसलमानों के सबसे बड़े त्यौहार पर जनता के कठिनायों का ध्यान रखा जाए और आवश्यक वस्तुओं को उबलब्ध कराया जाए।
बैठक में तय पाया के अधिक से अधिक जनसंपर्क करके इस खतरनाक बीमारी से सुरक्षित रहने और जनता को मायूसी का शिकार होने से बचाने की कोशिश की जाए।
ये भी सर्व सम्मति से तय किया गया कि गरीब व लाचार मरीज़ों का इलाज जिस तरह तंज़ीम करा रही है आगे भी अच्छे से अच्छा उपचार का खर्च तंज़ीम सहन करगी।
अंत मे मौलाना असलम जावेद क़ासमी ने इस खतरनाक वाबह से देश को सुरक्षित रखने और ईद उल फित्र पर अमन ओर शांति रहने के लिए अल्लाह से दुआ फरमाई।
इस अवसर पर तंज़ीम अध्यक्ष शाह फरहत अहमद जमाली जनरल सेक्रेटरी मौलाना असलम जावेद क़ासमी, नगर अध्यक्ष मोहम्मद रेहान खां, सेक्रेटरी मोहमद नोमान खां गाज़ी ओर संरक्षक मौलाना ज़मा बाकरी सम्मिलित रहे।

(आप हमे अपने गाँव मोहल्ले की खबर या लोकडाउन के समय आने वाली परेशानियों से हमे अवगत कराएं हम आपकी आवाज बनेगे ) whatsapp मोवाइल no 7055651851

One thought on “तंज़ीम इत्तेहाद ए मिल्लत ने ईद को लेकर लिया बड़ा फेसला |

Comments are closed.

//nessainy.net/4/4491393